Home टीवी अब काफी बड़े हो चुके हैं फिल्मों और टीवी के ये बाल...

अब काफी बड़े हो चुके हैं फिल्मों और टीवी के ये बाल कलाकार, ये बच्ची बन चुकी है टॉप की अभिनेत्री

237
0

हर साल टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का डेब्यू होता है. इस साल भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड और टीवी के उन बाल कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अब काफी बड़े हो चुके हैं. इनमें से तो कुछ बड़े स्टार बन गए हैं. आइए जानते हैं

कुणाल खेमू

कुणाल खेमू ने सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी में एक छोटे बच्चे उस्ताद रजनीकांत का किरदार निभाया था. बाल कलाकार के रूप में ही कुणाल खेमू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी. आज कुणाल खेमू बॉलीवुड में काफी फेमस हो चुके हैं.

सना खान

सना खान ने फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख और रानी मुखर्जी की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था. लेकिन अब वे काफी बड़ी हो चुकी है. वे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी नजर आई थी.

तन्वी हेगड़े

तन्वी हेगड़े ने सुपरहिट सीरियल सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभा कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि अब वो भी काफी बड़ी हो चुकी है. बाल कलाकार के रूप में तन्वी ने काफी लोकप्रियता हासिल की. आपको बता दें कि तन्वी ने मात्र 3 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी ने फिल्म कोई मिल गया मैं एक छोटी बच्ची का किरदार निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. आज हंसिका साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुकी है. उन्होंने साउथ सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का नाम सुनकर आपको काफी हैरानी होगी. आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फिल्म संघर्ष में छोटी बच्ची का किरदार निभाया था. आज आलिया बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. अब तक वो कई हिट फिल्में दे चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here