Home फीचर इन अभिनेत्रियों ने झेला अपने पहले बच्चे को खोने का दुख, एक...

इन अभिनेत्रियों ने झेला अपने पहले बच्चे को खोने का दुख, एक का तो हो गया था बुरा हाल

79
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां कुंवारी है. इनमें से कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है. कई अभिनेत्रियां तो दो-दो बच्चों की मां तक बन चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी चकाचौंध से भरी होती है. ये सितारे दुनिया के सामने काफी खुश नजर आते हैं. लेकिन इनके निजी जीवन में कई परेशानियां होती है, जिनसे दुनिया अनजान होती है. ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के बाद डिलीवरी से पहले या डिलीवरी के दौरान अपने पहले बच्चे को खो दिया था.

काजोल

This image has an empty alt attribute; its file name is kajol.jpg

काजोल 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रही. आज भी काजोल फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 1999 में काजोल ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की शादी की. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि इक्टोपिक प्रेग्नेंसी की बीमारी के कारण काजोल ने अपना पहला बच्चा खो गया था. लेकिन आज काजोल दो बच्चों की मां है. काजोल के बेटे का नाम युग और बेटी का न्यासा है.

शिल्पा शेट्टी

This image has an empty alt attribute; its file name is shilpa-shetty.jpg

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा से शादी की. शिल्पा को भी कुछ कारणों के चलते अपना पहला बच्चा खोना पड़ा था. आज शिल्पा दो बच्चों की मां है. शिल्पा का एक बेटा और एक बेटी है. शिल्पा ने अपने पहले बच्चे अयान को तो खुद ही जन्म दिया था. लेकिन इसी साल फरवरी के महीने में शिल्पा सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी.

किरण राव

This image has an empty alt attribute; its file name is kiran-rao.jpg

आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर साल 2005 में जानी-मानी फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री किरण राव से शादी की. बता दें कि आमिर पहले से दो बच्चों के पिता थे. किरण राव ने किसी समस्या के चलते अपनी पहली संतान खो दी थी. जिसके बाद किरण साल 2011 में एक बेटे की मां बनी. जिसका नाम आजाद है.

नताशा खान

This image has an empty alt attribute; its file name is natasha-khan.jpg

साल 2005 में मशहूर मॉडल और अभिनेत्री नताशा ने बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान से निकाह रचाया था. अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान नताशा ने अपने बच्चे को खो दिया था. आज नताशा दो बच्चों की मां है. उनकी बेटी का नाम डाइनी और बेटे का नाम Azarius है.

रश्मि देसाई

This image has an empty alt attribute; its file name is rashmi-desai.jpg

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदीश संधू से शादी रचाई. पहली प्रेग्नेंसी के दौरान रश्मि देसाई ने भी अपना बच्चा खो दिया था. रश्मि देसाई ने कुछ सालों बाद ही नंदीश संधू को तलाक दे दिया था. अब रश्मि देसाई अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here