Home टीवी बहुत छोटी उम्र में ही हो गई इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मौत,...

बहुत छोटी उम्र में ही हो गई इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मौत, परिवार के लिए छोड़ गईं करोड़ों की संपत्ति

1039
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंटेड कलाकारों की कोई कमी नहीं है. बॉलीवुड एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियों से भरा पड़ा है. बॉलीवुड में कई दिग्गज अभिनेत्रियों ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में जगह बनाई. इन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के द्वारा खूब सुर्खियां बटोरी. साथ ही साथ उन्होंने दौलत और शोहरत भी कमाई. लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी रही, जो कि कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई. लेकिन मरने के बाद ये अभिनेत्रियां अपने परिवार वालों के लिए करोड़ों की दौलत छोड़ गई.

सौंदर्या

This image has an empty alt attribute; its file name is saundarya.jpg

सौंदर्या को फिल्म सूर्यवंशम से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. सौंदर्य दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी. बता दें कि साल 2004 में प्लेन क्रैश के दौरान सौंदर्या की मृत्यु हो गई थी. उस समय वो अपने परिवार के लिए 50 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई थी.

श्रीदेवी

This image has an empty alt attribute; its file name is sridevi-2.jpg

80 के दशक की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है. इस पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी मरने के बाद 247 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई थी.

दिव्या भारती

This image has an empty alt attribute; its file name is divya-bharti-1.jpg

दिव्या भारती की गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकारा में की जाती थी. लेकिन दिव्या भारती मात्र 19 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई. उन्होंने अपने छोटे से करियर में बहुत ज्यादा सफलता और दौलत कमाई. बता दें कि मरने के बाद दिव्या भारती अपने परिवार के लिए 70 करोड़ रुपए की दौलत छोड़ गई थी.

जिया खान

This image has an empty alt attribute; its file name is jiah-khan-2.jpg

जिया खान फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई. लेकिन अपने प्यार के कारण वो बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही. अपने प्यार की वजह से ही उन्होंने सुसाइड भी किया था. जिया अपने परिवार के लिए मरने के बाद 10 से 15 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here