Home फीचर रातों-रात आम आदमी से सुपरस्टार बन गए ये लोग, एक चमत्कार ने...

रातों-रात आम आदमी से सुपरस्टार बन गए ये लोग, एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी

116
0

किसकी किस्मत कब पलट जाए, कोई नहीं कह सकता. कई लोग ऐसे भी हैं जिनकी किस्मत अचानक से बदल गई और उन्हें पता भी नहीं चला. सोशल मीडिया के जरिए भी कई लोग आम से खास बन गए. आज हम आपको उन सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि रातों-रात आम आदमी से बड़े सितारे बन गए.

रियाज अली

रियाज अली ने बहुत ही कम उम्र में काफी सफलता हासिल कर ली है और वे सोशल मीडिया के बड़े स्टार बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर रियाज अली की वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती है. न लगभग हर महीने 1-2 लाख रुपए की कमाई कर लेते हैं.

संजीव श्रीवास्तव

संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर एक डांसिंग वीडियो के कारण काफी समय तक चर्चा में रहे. एक डांस वीडियो की वजह से संजीव रातों-रात स्टार बन गए. उनका डांस वीडियो वायरल होने के बाद संजीव ने सलमान खान, गोविंदा और सुनील शेट्टी से भी मुलाकात की थी.

ढिंचक पूजा

ढिंचक पूजा एक मशहूर यूट्यूब पर है, जिनकी रातों-रात किस्मत बदल गई. ढिंचक पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली यार काफी वायरल हुआ था. जिसके बाद उन्हें बिग बॉस में भी जाने का मौका मिला. आपको बता दें कि ढिंचक पूजा पहली यूट्यूब है, जो कि बिग बॉस में गई थी.

प्रिया प्रकाश वारियर

प्रकाश प्रिया प्रकाश वारियर को एक छोटे से वीडियो क्लिप ने रातों-रात स्टार बना दिया था. इस वीडियो क्लिप में प्रिया आंख मारते हुए नजर आई थी और सोशल मीडिया पर यह क्लिप काफी वायरल हुआ था.

अहमद शाह

अहमद शाह टिकटोक एक छोटे से वीडियो क्लिप पीछे तो देखो से रातों-रात स्टार बन गए. इसके बाद वो कई विज्ञापनों में भी नजर आए.

गरिमा चौरसिया

गरिमा चौरसिया का टिक टॉक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिससे वे रातों रात एक स्टार बन गई. बहुत हार्ड बहुत हार्ड टिक टॉक पर तेजी से वायरल हुआ. आज उन्हें लाखों लोग जानते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here