Home टीवी इन सितारों ने जोर-शोर से की थी सगाई, लेकिन शादी तक नहीं...

इन सितारों ने जोर-शोर से की थी सगाई, लेकिन शादी तक नहीं पहुंची बीत, अब नहीं देखना चाहते एक-दूसरे की शक्ल

3427
0

टीवी और बॉलीवुड गलियारों से स्टार्स के रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती है. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये सितारे अलग हो जाते हैं. इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी रहे, जिन्होंने सगाई की. लेकिन ये शादी के बंधन में नहीं बन सके

साजिद खान और गौहर खान

बहुत ही कम लोगों को साजिद खान और गौर खान के बारे में पता होगा. गौहर के फेमस होने से पहले ऐसा हुआ था. विकीपीडिया पेज के मुताबिक दोनों की साल 2003 में सगाई हुई थी. एक साक्षात्कार में साजिद खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां, मैंने 2003 में सगाई की थी. मैंने किसी को धोखा नहीं दिया. वो शायद मुझसे बोर हो गई थी.

विवेक ओबेरॉय और गुरप्रीत गिल

फिल्मी दुनिया में आने से पहले विवेक ओबेरॉय ने गुरप्रीत गिल नाम की मॉडल से सगाई की. लेकिन विवेक के बिजी शेडयल कारण दोनों के बीच काफी मतभेद हो गया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

करण सिंह ग्रोवर और बरखा बिष्ट

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि लंबे समय तक करण सिंह ग्रोवर ने बरखा बिष्ट को डेट किया था. ऐसा भी बताया जाता है कि साल 2004 में दोनों ने चोरी छुपे सगाई भी की थी. लेकिन साल 2006 में दोनों की जोड़ी टूट गई.

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

ये दोनों सितारे बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आए थे. इस शो के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए. शो के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते थे. उपेन और करिश्मा ने सगाई भी की थी. दोनों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन परिस्थितियां बदल गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

रतन राजपूत और अभिनव शर्मा

अभिनेत्री रतन राजपूत ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर स्वयंवर रचाया था. उन्होंने शो के विजेता के रूप में अभिनव शर्मा को अपना जीवन साथी चुना और उनसे सगाई भी की. लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here