Home टीवी इन सितारों ने लॉकडाउन में रचाई शादी, कुछ तो जल्द बनने वाले...

इन सितारों ने लॉकडाउन में रचाई शादी, कुछ तो जल्द बनने वाले हैं माता-पिता

519
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुनियाभर में कामकाज ठप पड़ गया. हर किसी को इस दौरान काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कई सेलेब्स ऐसे थे जिनकी शादी धूमधाम से होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इन सितारों की शादी धूमधाम से नहीं हो पाई. कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने लॉकडाउन में ही शादी कर ली.

मनीष रायसिंघानी-संगीता चौहान

30 जून को इस कपल ने शादी की. मनीष और संगीता की शादी गुरुद्वारे में हुई. दोनों की शादी में बहुत कम लोग ही शामिल हुए. शादी से पहले वर्चुअल संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया.

पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा

पूजा और कुणाल 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाले थे. लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. पूजा ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी. बता दें कि दोनों 2017 में सगाई कर चुके थे.

आशुतोष कौशिक-अर्पिता तिवारी

आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी ने 26 अप्रैल को शादी की. दोनों की शादी धूमधाम से होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस कपल ने घर की छत पर ही शादी रचाई. इनकी शादी में बहुत कम लोग भी शामिल हुए. साथ ही शादी पर खर्च होने वाली रकम को इस कपल ने पीएम केयर्स फंड में दान कर दिया.

अंकित शाह-आशिमा नायर

अंकित शाह ने 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड आशिमा नायर के साथ शादी की. इन दोनों की शादी मंदिर में हुई, जिसमें बस कुछ लोग ही शामिल हुए.

निखिल सिद्धार्थ-पल्लवी वर्मा

निखिल और पल्लवी ने 13 मई को फार्महाउस में शादी की. पहले इनकी शादी अप्रैल में धूमधाम से होने थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या

नताशा और हार्दिक पांड्या ने भी लॉकडाउन के दौरान शादी की. इन्होंने अचानक से सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की. यह कपल लॉकडाउन में ही माता-पिता भी बन गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here