Home फीचर बॉलीवुड के ये सितारे बेहद कम समय में ही आंखों से हो...

बॉलीवुड के ये सितारे बेहद कम समय में ही आंखों से हो गए ओझल, अब जी रहे हैं गुमनाम जिंदगी

75
0

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नए-नए लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं, इनमें से कुछ ही सफल हो पाते हैं और सफलता की बुलंदियों पर पहुंचते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स रहे जिन्होंने शुरूआत में सफलता की बुलंदियों को छुआ. लेकिन ये ज्यादा लंबे समय तक अपने स्टारडम को नहीं संभाल पाए. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने सफलता की ऊंचाईयां तो छूई, लेकिन सफल नहीं हो सके और बॉलीवुड़ से गायब हो गए.

फरदीन खान

फरदीन खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं. लेकिन वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता की तरह नाम नहीं कमा पाए. फरदीन खान ने 1998 में रिलीज हुई फिल्म पे्रम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें डेब्यू फिल्म के लिए अवार्ड भी मिला. उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हो पाई. इसके बाद फरदीन खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए. आज वो भी गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

हरमन बवेजा

जब हरमन बवेजा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो सभी उन्हें आने वाले वक्त का सुपरस्टार मान रहे थे. लेकिन हरमन बवेजा फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर सके और जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए. उन्होंने अपने अभिनय करियर में कुल 5 फिल्मों में काम किया और उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई.

महाक्षय चक्रवर्ती

महाक्षय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं, जो कि अपने करियर में कुछ भी खास सफलता हासिल नहीं कर पाए और फ्लॉप साबित हुए.

जायद खान

जायद खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया. लेकिन वह कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए. साल 2003 में जायद ने फिल्म चुरा लिया है तुमने से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन उनकी सभी फिल्में सुपर फ्लॉप साबित हुई और वे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए.

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के भाई हैं. उदय चोपड़ा 46 साल से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. जब उदय चोपड़ा ने बॉलीवुड़ में कदम रखा था तो काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन वे ज्यादा लंबे समय तक बॉलीवुड में नहीं टिक पाए और गायब हो गए. आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here