Home फीचर जेल की हवा खाने के बाद चमक गए ये बॉलीवुड सितारे, बन...

जेल की हवा खाने के बाद चमक गए ये बॉलीवुड सितारे, बन गए और भी बड़े स्टार

487
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब ड्रग्स कनेक्शन सामने आया तो एनसीबी ने छानबीन शुरू कर दी और रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया. रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड सितारों के नाम लिए हैं. बॉलीवुड के कई सितारों पर जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है. बता दें कि रिया से पहले कई बड़े बॉलीवुड सितारे जेल जा चुके हैं. लेकिन जेल जाने के बाद इन सितारों की किस्मत चांद की तरह चमक गई.

सलमान खान

सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है. सलमान खान के ऊपर कई मामले दर्ज हैं. सलमान को हिट एंड रन और काले हिरण का शिकार मामले में जेल भी जाना पड़ा था. लेकिन जेल जाने के बाद उनका करियर चमक गया और वह बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार बन गए.

संजय दत्त

संजय दत्त ने शुरुआती करियर में बेहतरीन फिल्में दीं. लेकिन जब मुंबई बम धमाकों में उनका नाम सामने आया तो उन्हें गैरकानूनी हथियार रखने के मामले में 5 साल जेल में रहना पड़ा. जेल की सजा काटने के बाद संजय दत्त का करियर और भी ज्यादा चमक गया. उन्होंने जेल से निकलने के बाद दमदार वापसी की.

सैफ अली खान

सैफ अली खान भी एक बार जेल जा चुके हैं. सैफ एक बार मुंबई के ताज होटल में करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ गए थे, तभी उनका एक एनआरआई से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. हालांकि उन्हें बाद में बेल मिल गई. लेकिन इस घटना के बाद उनका करियर चमक गया.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने एक फैशन शो के दौरान सबके सामने अपनी जींस का बटन खोल दिया था. इस घटना से सब हैरान रह गए थे और उन्हें जेल जाना पड़ा था. हालांकि उन्हें तुरंत बेल मिल गई थी. लेकिन इस घटना के बाद अक्षय कुमार और भी ज्यादा बड़े स्टार बन गए. आज उनकी फिल्में बहुत पसंद की जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here