Home फीचर बहुत शरीफ है बॉलीवुड के ये सितारे, जो फिल्मों में KISS तक...

बहुत शरीफ है बॉलीवुड के ये सितारे, जो फिल्मों में KISS तक नहीं करते

106
0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच को लेकर बहस होती रहती है. पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई काले राज बाहर आए हैं. हालांकि बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जो अपने उसूल नहीं तोड़ते हैं और फिल्मों में किसिंग सीन देने से भी मना कर देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो फिल्मों में किसिंग सीन देना पसंद नहीं करते.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हैं एक पार्टी को अभिनेता रिचर्ड गेरे ने मीडिया के सामने शिल्पा शेट्टी को किस कर लिया था जिस वजह से शिल्पा शेट्टी की बहुत बदनामी हुई थी. इसके बाद शिल्पा ने कसम खा ली कि वह कभी भी कैमरे के आगे किसी को किस नहीं करेंगी.

असिन

असिन को फिल्म गजनी से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. असिन ने इस फिल्म में आमिर के साथ किसिंग सीन देने से साफ मना कर दिया था, जिस वजह से फिल्म से यह सीन हटा दिया गया था.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्मों में किसिंग सीन देना पसंद नहीं करतीं. इसी वजह से उन्होंने फिल्म हॉलीडे में अक्षय कुमार को किस करने से मना कर दिया था.

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. रितेश देशमुख मानते हैं कि किस करना एक प्राइवेट मूमेंट है और सरेआम किस करना बहुत गलत है.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान काफी सालों से फिल्में करते आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है. इतना ही नहीं उन्हें वो स्टार्स बिलकुल पसंद नहीं हैं जो ऑन स्क्रीन पर किस करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here