Home फिल्मी खबरें अपनी आखिरी फिल्म देखना नसीब नहीं हुआ बॉलीवुड के इन सितारों को,...

अपनी आखिरी फिल्म देखना नसीब नहीं हुआ बॉलीवुड के इन सितारों को, मौत के बाद हुईं रिलीज

722
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार रहे, जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता. लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी रहे जो कि अपनी फिल्में नहीं देख पाए और इस दुनिया को अलविदा कह गए. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनी आखिरी फिल्म देखना भी नसीब नहीं हुआ.

दिव्या भारती

दिव्या भारती 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं. दिव्या भारती ने छोटी-सी उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया था और वे लगातार सफलता की बुलंदियों पर पहुंच रही थी. लेकिन मात्र 19 साल की उम्र में ही दिव्या भारती दुनिया को अलविदा कह गई. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि दिव्या भारती की मृत्यु के बाद उनकी चार से पांच फिल्में रिलीज हुई थी और वह सभी फिल्में हिट साबित हुई.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का जाना उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका था. श्रीदेवी अचानक ही इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. मरने से पहले श्रीदेवी ने शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरों में अभिनय किया था. लेकिन श्रीदेवी अपनी इस फिल्म को रिलीज होते हुए नहीं देख पाई. ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गई.

अमरीश पुरी

अमरीश पुरी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता थे. जिन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. बता दें कि अमरीश पुरी की फिल्म कच्ची सड़क उनकी मौत के बाद ही रिलीज हुई थी.

शम्मी कपूर

शम्मी कपूर का नाम सुनकर आपको काफी हैरानी हुई होगी, लेकिन ये सच है. शम्मी कपूर ने अपने पोते रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म रॉकस्टार में काम किया था और ये उनकी आखिरी फिल्म रहीय हालांकि शम्मी कपूर के मरने के बाद ये फिल्म रिलीज हुई.

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी की फिल्म रियासत राजेश खन्ना के निधन के बाद रिलीज हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here