Home फीचर इन बॉलीवुड सितारों की अधूरी रह गई प्रेम कहानी, किसी ने दूसरे...

इन बॉलीवुड सितारों की अधूरी रह गई प्रेम कहानी, किसी ने दूसरे से कर ली शादी तो कोई अभी तक है कुंवारा

83
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नई जोड़ियां बनती है और पुरानी जोड़ियां टूट जाती है. इस फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे रहे इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. लेकिन रियल लाइफ इन जोड़ियों का प्यार अपने मुकाम तक नहीं पहुंच पाया.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से एक समय फिल्म इंडस्ट्री में सुर्खियों में थे. फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. सलमान ऐश्वर्या से दीवानों की तरह प्यार करते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया. ऐश्वर्या राय ने सलमान से ब्रेकअप के बाद अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. लेकिन सलमान खान आज तक कुंवारे हैं.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड गलियारों में एक समय अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार के किस्से सुर्खियों में रहते थे. दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थी. लेकिन शिल्पा से शादी करने के लिए अक्षय ने उनके सामने एक शर्त रखी थी. अक्षय कुमार चाहते थे कि शिल्पा शेट्टी शादी के बाद फिल्मों में काम ना करें. इस कारण दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. बाद में शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा से शादी कर अपना घर बसा लिया.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

इस कपल की जोड़ी को ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया. 2004 में दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी. दोनों ने भी अपने रिश्ते को किसी से नहीं छिपाया था. लेकिन फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दूरियां आने लगी और दोनों का ब्रेकअप हो गया. करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली. जबकि शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ विवाह के बंधन में बंध गए.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

बी-टाउन में इन दोनों के प्यार के किस्से खूब सुर्खियों में थे. दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू बनवा लिया था. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. अभिनेत्री दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली. फिलहाल रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और जल्द उनसे शादी भी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here