Home फीचर बॉलीवुड के ये सितारे ड्रग्स के साथ रंगे हाथों हो चुके हैं...

बॉलीवुड के ये सितारे ड्रग्स के साथ रंगे हाथों हो चुके हैं गिरफ्तार, लिस्ट में कई नाम हैरान करने वाले

182
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जो कि ड्रग्स का सेवन करते है. इनमें से कई सितारे ऐसे भी रहे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया. हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इस ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुके हैं.

संजय दत्त

This image has an empty alt attribute; its file name is sanjay-dutt.jpg

संजय दत्त जब 22 साल के थे तो पुलिस ने उन्हें ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. यह घटना 1982 की है. इस वजह से संजय दत्त को 5 महीने जेल में रहना पड़ा था.

फरदीन खान

This image has an empty alt attribute; its file name is fardeen-khan-1.jpg

फरदीन खान एक समय बॉलीवुड के उभरते सितारे थे. हालांकि अब वह फिल्मों में नजर नहीं आते. फरदीन को 2001 में दुबई एयरपोर्ट पर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था, क्योंकि वह दुबई से ड्रग्स भारत लेकर आना चाह रहे थे. लेकिन वह कुछ ही दिनों में रिहा होकर वापस भारत लौट आए.

विजय राज

This image has an empty alt attribute; its file name is vijay-raaz.jpg

अभिनेता विजय राज फिल्म दीवाने हुए पागल की शूटिंग करके भारत लौट रहे थे, तब उनकी एयरपोर्ट पर तलाशी हुई थी. इस दौरान पुलिस को उनके सामान से ड्रग्स मिले थे, जिसकी वजह से उन्हें दुबई में अरेस्ट कर लिया गया था.

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी

This image has an empty alt attribute; its file name is apurva-asrani-shilpa-saklani.jpg

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को 2013 में पुलिस ने एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दोनों को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था.

ममता कुलकर्णी

This image has an empty alt attribute; its file name is mamta-kulkarni-1.jpg

ममता कुलकर्णी के पति विक्की गोस्वामी ड्रग्स स्मगलिंग करते थे. जून 2016 में ममता कुलकर्णी और उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उनके पास भारी मात्रा में कोकीन मिली थी.

डीजे अकील

This image has an empty alt attribute; its file name is DJ-Aqeel.jpg

डीजे अकील को भी दुबई में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से पुलिस को 0.06 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here