Home फीचर राजनीतिक घराने से आते हैं बॉलीवुड के ये पॉपुलर सितारे, जाने कितने...

राजनीतिक घराने से आते हैं बॉलीवुड के ये पॉपुलर सितारे, जाने कितने हुए हिट और कितने फ्लॉप

238
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा ही नेपोटिज्म को लेकर बहस होती रही है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत द्वारा सुसाइड करने के बाद लोग इसे गंभीरता से लेने लगे हैं। कई सितारों ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड स्टार किड्स की वजह से नए, टैलेंटेड और छोटे कलाकारों को मौका नहीं मिलता। हालांकि इस बात को कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार किड्स का बल्कि राजनेताओं के बच्चों का भी राज है। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो मशहूर राजनेताओं के बच्चे हैं।

रितेश देशमुख

पहले नंबर पर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख आते हैं, जो कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलासराव देशमुख के बेटे हैं। उन्होंने अपने करियर में कुल हैं हम, मालामाल वीकली, धमाल, मस्ती, क्या हाउसफुल सीरीज और बागी 3 जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

नेहा शर्मा

शायद आपको नहीं पता होगा कि बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री नेहा शर्मा कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा की बेटी है। उन्होंने यंगिस्तान, जयंताभाई की लव स्टोरी, तुम बिन-2 और क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

प्रतीक बब्बर

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। हालांकि उनके पिता काफी मशहूर राजनेता है। वह काफी लंबे समय से कांग्रेस का हिस्सा है।

चिराग पासवान

चिराग पासवान केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे हैं। चिराग के पिता लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख भी हैं। चिराग ने 2011 में रिलीज़ हुई फ़िल्म मिले ना मिले हम से डेब्यू किया था। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी इस लिस्ट में शामिल है जिनके पिता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता थे। हालांकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद ही कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। संजय दत्त बॉलीवुड में काफी मशहूर है और उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही।

सोनाक्षी सिन्हा

लिस्ट में आखरी नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का आता है। वे मशहूर राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कई फिल्मों में काम किया। सोनाक्षी के पिता शुरुआत में भाजपा के सदस्य थे। लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here