Home फिल्मी खबरें बॉलीवुड की इन 5 जोड़ियों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, ये...

बॉलीवुड की इन 5 जोड़ियों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, ये अभिनेत्री तो बिना शादी के ही दुनिया को कह गई अलविदा

704
0

बॉलीवुड की दुनिया काफी रंगीन और चकाचौंध से भरी हुई है. यहां फिल्मी स्टार्स का एक दूसरे की ओर आकर्षित होना कोई बड़ी बात नहीं है. साथ काम करते-करते ये सितारे एक-दूसरे के काफी नजदीक आ जाते हैं. लेकिन कई सितारे ऐसे भी रहे जिनकी प्रेम कहानी अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाई. हम आपको बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

गोविंदा और नीलम कोठारी

एक समय बड़े पर्दे पर गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते थे. दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट कपल नजर आते थे. असल जिंदगी में भी गोविंदा और नीलम एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. गोविंदा नीलम से शादी भी करना चाहते थे. लेकिन गोविंदा की मां इस बात के लिए तैयार नहीं थी. गोविंदा की मां चाहती थी कि वे सुनीता से शादी करें. गोविंदा ने अपनी मां की इच्छा के आगे अपने प्यार को कुर्बान कर दिया और सुनीता से शादी कर ली.

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने फिल्म अग्निसाक्षी में पति-पत्नी का किरदार निभाया था. असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. हालांकि उस समय नाना पाटेकर शादीशुदा थे. लेकिन मनीषा चाहती थी कि नाना पाटेकर अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले. लेकिन नाना पाटेकर ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

एक समय में एक समय संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती थी. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और हिट फिल्में दी. फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. दोनों के अफेयर की खबरें पूरे फिल्म इंडस्ट्री में छाई रहती थी. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने प्यार को नहीं कबूला. लेकिन जब संजय दत्त टाडा केस में फंस गए तो माधुरी दीक्षित ने उनसे दूरी बना ली.

शेखर कपूर और शबाना आज़मी

शेखर कपूर और शबाना आज़मी की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है. शेखर और शबाना पहले एक दूसरे से मिले, जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए और धीरे-धीरे करके दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. यहां तक कि दोनों एक-दूसरे के साथ रहने भी लगे थे. 7 सालों तक शेखर और शबाना लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका. दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. आज भी शेखर कपूर और शबाना आज़मी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here