Home फिल्मी खबरें बॉलीवुड की इन फिल्मों में नहीं थी कोई हीरोइन, फिर भी बॉक्स...

बॉलीवुड की इन फिल्मों में नहीं थी कोई हीरोइन, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

443
0

आपने अक्सर फिल्मों में हीरो-हीरोइन की जोड़ी देखी होगी. आजकल फिल्में बिना हीरो के भी हिट हो जाती हैं. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी फिल्में बनी जिनमें भिनेत्रियां नहीं थी. आज हम आपको ऐसी कुछ फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जिनमें हीरोइन नहीं थी.

धमाल

2007 में रिलीज हुई फिल्म धमाल का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था. इस फिल्म में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी जैसे सितारे नजर आए थे. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इस फिल्म में कोई भी अभिनेत्री नहीं थी. लेकिन यह फिल्म अपनी जबरदस्त कॉमेडी के कारण बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. 19 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में ही 33 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

अ वेडनेसडे

2008 में नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म अ वेडनेसडे में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में भी किसी अभिनेत्री ने काम नहीं किया था, लेकिन ये फिल्म अपनी दमदार कहानी और अभिनय के चलते बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. यह फिल्म मात्र तीन करोड़ के छोटे बजट में बनाई गई थी. लेकिन इस फिल्म ने 12 करोड़ का शानदार कारोबार किया.

ओएमजी- ओ माय गॉड

2012 में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म की कहानी अंधविश्वास पर आधारित थी. इस फिल्म में भी कोई अभिनेत्री नजर नहीं आई थी. लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई. 20 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म भारत में 81 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here