Home फीचर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटी इन सितारों की शादी, किसी...

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटी इन सितारों की शादी, किसी ने 23 तो किसी ने 18 साल बाद लिया तलाक

144
0

बॉलीवुड गलियारों से अक्सर रिश्ते बनने और टूटने की खबरें आती रहती हैं. यहां कई ऐसे सितारे हैं जो कि एक से ज्यादा शादियां कर चुके हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण टूटी.

हिमेश रेशमिया और कोमल

मशहूर बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने 1994 में कोमल से शादी की थी. लेकिन शादी के 23 सालों बाद उनका रिश्ता टूट गया. ऐसा बताया जाता है कि हिमेश रेशमिया का टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण दोनों का तलाक हुआ.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान से साल 2000 में लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के 13 सालों बाद इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया, जो सभी के लिए बहुत ही हैरान कर देने वाला था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन के अपने को स्टार्स से रिश्तो की वजह से दरार आ गई.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

1998 में अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने लव मैरिज की थी. दोनों का एक बेटा भी है. लेकिन शादी के 18 सालों बाद दोनों ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. ऐसी खबरें थी कि अरबाज रोमानियन लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैंय जबकि अभिनेत्री मलाइका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाता है.

फरान अख्तर और अधुना भवानी

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और एक्टर प्राण फरान अख्तर का इसी साल तलाक हुआ. फरहान अख्तर और अधुना भवानी ने शादी के 17 साल बाद एक-दूसरे से तलाक लिया. इन दोनों की दो बेटियां हैं. ऐसी खबरें हैं कि फरहान अख्तर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को डेट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here