Home फीचर इन अभिनेताओं ने अपनी सगी भाभियों संग बड़ी स्क्रीन पर लड़ाया इश्क,...

इन अभिनेताओं ने अपनी सगी भाभियों संग बड़ी स्क्रीन पर लड़ाया इश्क, एक ने तो किया था 14 फिल्मों में काम

202
0

अभिनेता और अभिनेत्रियों को स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करना पड़ता है. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी भाभियों के साथ रोमांस किया. आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बता रहे हैं, जो अपनी सगी भाभी के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं.

This image has an empty alt attribute; its file name is devar-bhabhi-romance.jpg

अनिल कपूर

अनिल कपूर आज भी बहुत हैंडसम और स्मार्ट दिखते हैं. अनिल कपूर ने अपने करियर में लाडला, मिस्टर इंडिया जैसी शानदार फिल्में दी. अनिल कपूर ने लगभग 14 फिल्मों में अपनी भाभी श्रीदेवी के साथ काम किया था. इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती थी. बता दें कि श्रीदेवी रियल लाइफ में अनिल कपूर की भाभी लगती थीं.

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा को फिल्मी दुनिया में ज्यादा सफलता नहीं मिली. उदय चोपड़ा ने गिनी चुनी फिल्में की, जिसमें फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी भी शामिल थी जो 2000 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उदय ने रानी मुखर्जी के साथ रोमांस किया था. बता दें कि कुछ साल बाद ही रानी मुखर्जी ने उदय चोपड़ा के भाई आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली और रानी मुखर्जी उदय चोपड़ा की भाभी बन गईं.

सलमान खान

सलमान खान भी अपनी भाभी के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं. फिल्म दबंग के गाने मुन्नी बदनाम हुई में सलमान ने मलाइका के साथ जमकर मस्ती की थी. उस समय मलाइका अरबाज खान की पत्नी थीं. हालांकि अब मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here