Home फीचर बॉलीवुड के ये सितारे अपने बच्चों को लाइमलाइट से रखते हैं दूर,...

बॉलीवुड के ये सितारे अपने बच्चों को लाइमलाइट से रखते हैं दूर, अब विराट-अनुष्का भी हुए शामिल

186
0

बी-टाउन के सितारे किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन सितारों के बारे में लोगों को छोटी से छोटी बात जानने में दिलचस्पी रहती है. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिनके बच्चे बहुत ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो कि अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बता रहे हैं.

एकता कपूर

जानी-मानी फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर 2019 में सरोगेसी के जरिए मां बनी थी. एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर है. एकता अपने बेटे को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. कई मौकों पर वो अपने बेटे का चेहरा छुपाती हुई नजर आई है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपनी छोटी बेटी नितारा और बेटे आरव को कैमरे से दूर रखना पसंद करते हैं. कैमरा के सामने आते ही वे अपनी बेटी का चेहरा छुपा लेते हैं. अक्षय का कहना है कि वे अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर एक साधारण जिंदगी देना चाहते हैं.

नेहा धूपिया

साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक बेटी की मां बनी, जिसका नाम मेहर है. नेहा धूपिया अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं.

रानी मुखर्जी

साल 2014 में रानी मुखर्जी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की है. शादी के एक साल बाद कपल के घर बेटी अदीरा का जन्म हुआ था. पूरे 1 साल तक रानी मुखर्जी ने मीडिया को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था. बेटी के जन्मदिन पर उन्होंने उसकी पहली तस्वीर शेयर की थी.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बेटी की मां बनी है. लेकिन वो अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं. विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर मीडिया कर्मियों से इस बात के लिए गुजारिश भी कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here