Home फीचर जेल जाने के बाद इन सितारों की बदल गई किस्मत, जीरो से...

जेल जाने के बाद इन सितारों की बदल गई किस्मत, जीरो से बन गए हीरो

87
0

बॉलीवुड के कई सितारों पर जेल जा चुके है. लेकिन जेल जाने के बाद इन सितारों की किस्मत चांद की तरह चमक गई.

सलमान खान

This image has an empty alt attribute; its file name is salman-khan-1.jpg

सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है. सलमान खान के ऊपर कई मामले दर्ज हैं. सलमान को हिट एंड रन और काले हिरण का शिकार मामले में जेल भी जाना पड़ा था. लेकिन जेल जाने के बाद उनका करियर चमक गया और वह बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार बन गए.

संजय दत्त

This image has an empty alt attribute; its file name is sanjay-dutt-1.jpg

संजय दत्त ने शुरुआती करियर में बेहतरीन फिल्में दीं. लेकिन जब मुंबई बम धमाकों में उनका नाम सामने आया तो उन्हें गैरकानूनी हथियार रखने के मामले में 5 साल जेल में रहना पड़ा. जेल की सजा काटने के बाद संजय दत्त का करियर और भी ज्यादा चमक गया. उन्होंने जेल से निकलने के बाद दमदार वापसी की.

सैफ अली खान

This image has an empty alt attribute; its file name is saif-ali-khan.jpg

सैफ अली खान भी एक बार जेल जा चुके हैं. सैफ एक बार मुंबई के ताज होटल में करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ गए थे, तभी उनका एक एनआरआई से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. हालांकि उन्हें बाद में बेल मिल गई. लेकिन इस घटना के बाद उनका करियर चमक गया.

अक्षय कुमार

This image has an empty alt attribute; its file name is akshay-kumar.jpg

अक्षय कुमार ने एक फैशन शो के दौरान सबके सामने अपनी जींस का बटन खोल दिया था. इस घटना से सब हैरान रह गए थे और उन्हें जेल जाना पड़ा था. हालांकि उन्हें तुरंत बेल मिल गई थी. लेकिन इस घटना के बाद अक्षय कुमार और भी ज्यादा बड़े स्टार बन गए. आज उनकी फिल्में बहुत पसंद की जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here