Home टीवी शादी के कुछ दिन बाद ही इन सितारों ने अपने लाइफ पार्टनर...

शादी के कुछ दिन बाद ही इन सितारों ने अपने लाइफ पार्टनर को दे दिया तलाक, एक की तो 10 महीने में ही टूटी शादी

422
0

बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिश्ते जोड़ना और तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने शादी तो धूमधाम से रचाई. लेकिन उनका रिश्ता कुछ ही सालों में टूट गया. कुछ सितारे एक साल बाद ही अलग हो गए तो कुछ की शादी 2 साल से ज्यादा नहीं टिकी.

करण सिंह ग्रोवर

This image has an empty alt attribute; its file name is karan-singh-grover.png

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने सबसे पहले एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी की थी. लेकिन उनकी पहली शादी केवल 10 महीने तक टिक सकी. करण ने जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी कर ली, जो 2 साल में ही टूट गई. करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ तीसरी शादी कर ली.

पुलकित सम्राट

This image has an empty alt attribute; its file name is pulkit-samrat.png

पुलकित सम्राट ने अपना करियर छोटे पर्दे से शुरू किया था. पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी की थी. लेकिन 2015 में ही दोनों का तलाक हो गया.

मनीषा कोइराला

This image has an empty alt attribute; its file name is manisha-koirala.png

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से 2010 में शादी की थी. लेकिन उनकी शादी 2 साल तक ही टिक पाई और 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया.

मल्लिका शेरावत

This image has an empty alt attribute; its file name is mallika-sherawat.png

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में आने से पहले ही कैप्टन करण सिंह गिल से शादी कर ली थी. लेकिन मल्लिका फिल्मों में आना चाहती थीं. इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी को सालभर में ही तोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here