Home फीचर बॉयफ्रेंड से मिला प्यार में धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा को...

बॉयफ्रेंड से मिला प्यार में धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा को चुना अपना जीवनसाथी, आज जी रही हैं ऐश की जिंदगी

559
0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब-किसका रिश्ता टूट जाए और किसका जुड़ जाए, कोई नहीं कह सकता. आए दिन इंडस्ट्री से अफेयर और तलाक की खबरें सुनने को मिल जाती हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने किसी और से प्यार किया. लेकिन शादी तलाकशुदा से कर ली.

श्रीदेवी

श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन एक समय वह लोगों के दिलों पर राज करती थीं. श्रीदेवी का अफेयर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ रहा था. लेकिन श्रीदेवी ने 1996 में तलाकशुदा बोनी कपूर से शादी कर ली. बोनी कपूर की पहली पत्नी का नाम मोना शौरी है.

रवीना टंडन

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक के साथ जुड़ा. अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थीं. लेकिन रवीना टंडन ने 2002 में तलाकशुदा बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली. रवीना टंडन ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया था.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की है. आपको पता ही होगा कि राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी. लेकिन उन्होंने शिल्पा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. शिल्पा शेट्टी का राज कुंद्रा से पहले अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा था. दोनों के शादी करने की खबरें भी आई थीं.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का अफेयर एक समय अभिषेक बच्चन के साथ रहा था. दोनों के शादी करने की खबरें भी आने लगी थीं. लेकिन रानी ने 2014 में गुपचुप तरीके से तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली.

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर एक समय शाहिद कपूर के प्यार में पागल थीं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी बहुत अच्छी लगती थी. लेकिन करीना ने 2012 में तलाकशुदा अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर ली. करीना और सैफ का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है. जल्द ही करीना दूसरे बेबी को भी जन्म देने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here