Home फीचर फिल्मों के लिए गंजी हो गईं बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां, देखें...

फिल्मों के लिए गंजी हो गईं बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां, देखें पूरी लिस्ट

269
0

फिल्में हिट कराने के लिए बॉलीवुड सितारे किसी भी हद तक चले जाते हैं. बॉलीवुड स्टार्स को अपने किरदार के हिसाब से अपनी बॉडी में भी काफी बदलाव करने पड़ते हैं. कई बॉलीवुड हसीनाएं तो ऐसी हैं, जिन्होंने फिल्मों के लिए अपने बाल तक कुर्बान कर दिए और वह गंजी हो गईं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं.

अनुष्का शर्मा

Anushka sharma bald look

अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में एक कैंसर पेशेंट की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्होंने अपने बाल मुंडवा लिए थे. अनुष्का की यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद की गई थी.

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra in bald look

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘मैरी कॉम’ में बॉक्सर मैरी कॉम का किरदार निभाया था. उन्होंने इस किरदार के लिए अपने बालों की कुर्बानी दे डाली थी. इस फिल्म में प्रियंका की एक्टिंग की काफी सराहना की गई.

शबाना आजमी

शबाना आजमी ने फिल्म ‘वाटर’ के लिए बाल्ड लुक धारण किया था. उन्होंने इस फिल्म में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया.

तन्वी आज़मी

तन्वी आज़मी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में एक मराठा विधवा का किरदार निभाया था. उन्होंने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए असल में अपने बालों की कुर्बानी दे दी थी.

अंतरा माली

फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में अंतरा माली ने सिक्किम की एक साधु की भूमिका अदा की थी. वह इस फिल्म के लिए असल जिंदगी में गंजी हो गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here