Home फिल्मी खबरें बेहद कम उम्र में दुनिया छोड़ गईं ये अभिनेत्रियां, लेकिन मरने के...

बेहद कम उम्र में दुनिया छोड़ गईं ये अभिनेत्रियां, लेकिन मरने के बाद परिवार के लिए छोड़ गईं करोड़ों की दौलत

349
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंटेड कलाकारों की कोई कमी नहीं है. बॉलीवुड एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियों से भरा पड़ा है. बॉलीवुड में कई दिग्गज अभिनेत्रियों ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में जगह बनाई. इन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के द्वारा खूब सुर्खियां बटोरी. साथ ही साथ उन्होंने दौलत और शोहरत भी कमाई. लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी रही, जो कि कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई. लेकिन मरने के बाद ये अभिनेत्रियां अपने परिवार वालों के लिए करोड़ों की दौलत छोड़ गई.

सौंदर्या

सौंदर्या को फिल्म सूर्यवंशम से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. सौंदर्य दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी. बता दें कि साल 2004 में प्लेन क्रैश के दौरान सौंदर्या की मृत्यु हो गई थी. उस समय वो अपने परिवार के लिए 50 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई थी.

श्रीदेवी

80 के दशक की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है. इस पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी मरने के बाद 247 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई थी.

दिव्या भारती

दिव्या भारती की गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकारा में की जाती थी. लेकिन दिव्या भारती मात्र 19 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई. उन्होंने अपने छोटे से करियर में बहुत ज्यादा सफलता और दौलत कमाई. बता दें कि मरने के बाद दिव्या भारती अपने परिवार के लिए 70 करोड़ रुपए की दौलत छोड़ गई थी.

जिया खान

जिया खान फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई. लेकिन अपने प्यार के कारण वो बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही. अपने प्यार की वजह से ही उन्होंने सुसाइड भी किया था. जिया अपने परिवार के लिए मरने के बाद 10 से 15 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here