Home फीचर अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहा था इन बॉलीवुड हसीनाओं का अफेयर, जिस...

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहा था इन बॉलीवुड हसीनाओं का अफेयर, जिस वजह से बर्बाद हो गया करियर

552
0

एक समय बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड का राज चलता था. फिल्मी सितारों पर भी अंडरवर्ल्ड का असर देखने को मिलता था. बहुत से कलाकारों के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध होने की खबरें सुनने को मिलती थीं. कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं, जिनका अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध रहा. इस वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो गया.

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था. इस वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया. ऐसा भी कहा जाता है कि मंदाकिनी को दाऊद इब्राहिम की वजह से कई फिल्में मिलीं.

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के रिश्ते के बारे में सब जानते हैं. दोनों देश छोड़कर भाग गए थे. जब पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया तो मोनिका बेदी ने अबू सलेम से सारे रिश्ते खत्म कर लिए.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी ने अक्षय कुमार, आमिर खान, सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ फिल्में कीं. ममता कुलकर्णी को विक्रम गोस्वामी से प्यार हो गया था. दोनों इस वजह से भारत छोड़कर चले गए थे. हालांकि 2014 में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

अनीता अयूब

अनीता को बॉलीवुड में काफी सफलता मिली. उन्होंने द मलोडी ऑफ लव और गैंगस्टर जैसी फिल्में की. लेकिन अनीता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ा. दाऊद की वजह से उन्हें कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला.

सोना

एक समय सीमा की खूबसूरती के लाखों दीवाने थे. बता दें कि सोना ने अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान से शादी की थी. इन दोनों की प्रेम कहानी इतनी ज्यादा मशहूर थी कि उनके ऊपर फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई भी बनी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here