Home फीचर बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती, एक...

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती, एक तो कर चुका है तलवार से हमला

83
0

अक्सर आपने देखा होगा कि परिवार में आपसी मनमुटाव के चलते रिश्तो में कड़वाहट आ जाती है. इससे बॉलीवुड स्टार भी अछूते नहीं हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अपने भाइयों से बिल्कुल भी नहीं बनती है.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई का नाम फैजल खान है. फैजल खान फिल्म मेला में नजर आए थे. आमिर और फैजल सगे भाई हैं. लेकिन इन दोनों भाइयों के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है. फिल्म मेला के बाद आमिर पर उनके भाई फैजल ने बंदी बनाकर रखने का आरोप भी लगाया था. आमिर के भाई फैजल अब तक केवल 6 सालों में ही नजर आए. इतना ही नहीं फैजल ने अपने भाई आमिर पर उनकी संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया था.

राजपाल यादव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जन्मे राजपाल यादव के छोटे भाई का नाम धर्मवीर है. राजपाल यादव का परिवार उत्तर प्रदेश में ही रहता है. राजपाल के छोटे भाई धर्मवीर ने अपने भाई पर आरोप लगाया था कि जब से वो सुपरस्टार बने हैं उन्होंने अपने छोटे भाई की खबर तक नहीं ली है. बता दें कि धर्मवीर काफी पढ़े-लिखे हैं. उन्होंने अंग्रेजी में पीएचडी की हुई है. राजपाल यादव के भाई धर्मवीर काफी तंगहाली में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.

टीनू वर्मा

टीनू वर्मा को तो आप अच्छे से जानते ही होंगे, जिन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मेला में गुज्जर सिंह की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म से टीनू वर्मा को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. हालांकि बाद में टीनू वर्मा को मिलना बंद हो गया. बता दें कि साल 2013 में टीनू वर्मा ने अपने चचेरे भाई मनोहर वर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला किया था और वहां से भाग गए थे. दोनों भाइयों के बीच लंबे समय से गोरेगांव स्थित फॉर्महाउस को लेकर विवाद चल रहा था. टीनू, मनोहर वर्मा के साथ पहले भी कई बार मारपीट कर चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here