Home फीचर पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे ये सितारे, आज जी...

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे ये सितारे, आज जी रहे हैं गुमनाम जिंदगी

269
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कलाकार रातों-रात स्टार बन जाते हैं। लेकिन इस फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई यह है कि यहां कोई भी स्टार स्थाई नहीं है। कई ऐसे सितारे हुए हैं जिनको रातों-रात लोकप्रियता मिली। लेकिन वह कुछ ही समय बाद गुमनाम हो गए। इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको पहले ही फिल्म से सुपरस्टार का टैग मिला। लेकिन बाद में हर कोई उन्हें भूल गया और वे फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए।

राहुल रॉय

लिस्ट में पहला नाम राहुल रॉय का आता है, जिनकी डेब्यू फिल्म का नाम आशिकी था। यह फिल्म अपने दौर की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित जिससे राहुल रॉय रातों-रात स्टार बन गए थे। उनको इस फिल्म से काफी सफलता मिली। लेकिन इसके बाद उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली और वह चकाचौंध भरी फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने अगले साल सुपरहिट फिल्म गदर में भी काम किया। अमीषा पटेल इसके बाद कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल ने राहुल रॉय की फिल्म आशिकी से लोकप्रियता हासिल की थी। वे इस फिल्म की वजह से रातों-रात स्टार बन गई। लेकिन 1999 में उनका एक्सीडेंट हुआ। इसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उनकी याददाश्त चली गई और वे 29 दिन तक कोमा में रही।

कुमार गौरव

कुमार गौरव का नाम भी इस लिस्ट में आता है जिन्होंने अपने पिता द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म लव स्टोरी से डेब्यू किया था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और कुमार गौरव को जबरदस्त लोकप्रियता मिली। उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। लोगों ने उनकी स्टाइल को कॉपी करना शुरू कर दिया। लेकिन बाद में उनकी फिल्में लोगों को पसंद नहीं आई और आज वे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।

भाग्यश्री

लिस्ट में अंतिम नाम जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री का आता है जिन्होंने सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया से डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की। फिर भी वो बॉलीवुड में ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई। आज वे अपने पारिवारिक जिंदगी में बिजी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here