Home फीचर 2 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक के...

2 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक के तो हैं 6 बच्चे

304
0

दुनिया में जनसंख्या वृद्धि तेजी से हो रही है. इसी वजह से जनसंख्या नियंत्रण को लेकर तरह-तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. वैसे यह कहा जाता है कि बच्चे दो ही अच्छे. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे भी लोगों को परिवार नियोजन के लिए प्रेरित करते हैं. हालांकि कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जिनके 2 से ज्यादा बच्चे हैं.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार हैं, जिनकी लोकप्रियता आज भी बहुत ज्यादा है. आप सब जानते ही होंगे कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. पहली शादी से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं- दो बेटे और दो बेटियां. वहीं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं. इस तरह धर्मेंद्र के कुल 6 बच्चे हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं. शाहरुख के बेटों का नाम आर्यन और अबराम खान है. जबकि बेटी का नाम सुहाना है. लेकिन आपको यह जानकारी दे दें कि अबराम खान सरोगेसी के जरिए पैदा हुए थे.

संजय दत्त

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर संजय दत्त फिलहाल कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं. बता दें कि संजय दत्त के तीन बच्चे हैं और वह अपने बच्चों को लेकर बहुत चिंतित हैं. संजय दत्त की पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है. जबकि तीसरी शादी से उनके दो बच्चे हैं.

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने भी दो शादियां की हैं और उनके तीन बच्चे हैं. जल्द ही सैफ के घर एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. करीना कपूर 2021 में एक और बच्चे को जन्म देंगीं.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भी तीन बच्चे हैं. आमिर खान ने दो शादियां कीं. पहली शादी से उनका एक बेटा जुनैद और एक बेटी इरा खान है. जबकि दूसरी शादी से उनका एक बेटा है, जिसका नाम आजाद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here