Home फीचर बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने की एक से ज्यादा शादियां, पहली और...

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने की एक से ज्यादा शादियां, पहली और दूसरी दोनों पत्नी से हैं बच्चे

551
0

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं. इस लिस्ट में कई बड़े अभिनेताओं का नाम शामिल है. बता दें कि बॉलीवुड के इन स्टार्स के पहली और दूसरी दोनों पत्नी से बच्चे हैं.

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं. संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा से एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है. जबकि संजय दत्त की दूसरी शादी रिया पिल्लई से हुई थी, जिनसे उनका कोई संतान नहीं है. संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता से की, जिनसे उनके दो जुड़वा बच्चे हैं.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं. सैफ की दूसरी शादी करीना कपूर से हुई है, जिनसे उनका एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है. जल्द ही सैफ की दूसरी पत्नी करीना दोबारा मां बनने वाली हैं.

बोनी कपूर

बोनी कपूर ने सबसे पहले मोना शौरी से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे हुए जिनका नाम अर्जुन और अंशुला है. जबकि बोनी कपूर की दूसरी शादी श्रीदेवी से हुई थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं- जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर. आज श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने भी दो शादियां की हैं. धर्मेंद्र के पहली पत्नी से दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिनके नाम सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता हैं. जबकि धर्मेंद्र की दूसरी शादी हेमा मालिनी से हुई. धर्मेंद्र और हेमा की दो बेटियां हैं जिनका नाम ईशा और आहना है.

आमिर खान

आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से हुई थी जिनसे उनके दो बच्चे इरा और जुनैद हैं. जबकि दूसरी पत्नी किरण से आमिर खान का एक बेटा है, जिसका नाम आजाद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here