Home फीचर पिता की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया इन स्टार किड्स ने,...

पिता की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया इन स्टार किड्स ने, बुरी तरह हुए फ्लॉप

292
0

जैसे डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बनता है, बिजनेसमैन का बेटा बिजनेसमैन, वैसे ही एक्टर का बेटा एक्टर ही बनेगा. बॉलीवुड में यह परंपरा सालों से चली आ रही है. हालांकि बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनके बेटे अपने पिता की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाए. कुछ फ्लॉप हो गए तो कुछ साइड एक्टर बन कर रह गए.

फरदीन खान

फरदीन खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रहे फिरोज खान के बेटे हैं. फरदीन खान ने शुरुआती करियर में तो काफी नाम कमाया. लेकिन वह ज्यादा समय तक बॉलीवुड में नहीं टिक पाए. वह अपने पिता की तरह सफल नहीं हो पाए.

तुषार कपूर

तुषार कपूर के पिता जितेंद्र अपने जमाने के कामयाब अभिनेता रहे हैं. 80-90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया. हालांकि तुषार अपने पिता की तरह बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सके. तुषार ज्यादातर फिल्मों में साइड एक्टर के रोल में नजर आते हैं.

जायद खान

जायद खान के पिता संजय खान अपने दौर के टॉप अभिनेता रहे. हालांकि जायद खान को संजय खान की तरह फिल्मों में सफलता नहीं मिली. जायद खान की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गईं.

महाक्षय चक्रवर्ती

बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने काफी लंबे समय तक फिल्मी दुनिया में राज किया. हालांकि उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती अपने पिता की तरह अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं. महाक्षय का करियर कब शुरू हुआ और कब खत्म हो गया है, लोगों को पता भी नहीं होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here