Home फीचर बॉलीवुड के ये अभिनेता हैं आपस में सगे भाई, लेकिन शायद नहीं...

बॉलीवुड के ये अभिनेता हैं आपस में सगे भाई, लेकिन शायद नहीं जानते होंगे आप

233
0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे हैं, जिनका एक-दूसरे से असल जिंदगी में खून का नाता है. हालांकि इन सितारों के फैंस इन रिश्तों से अनजान होते हैं. बॉलीवुड के कई अभिनेता रियल लाइफ में एक-दूसरे के भाई लगते हैं और इनकी शक्ल भी एक-दूसरे से काफी मिलती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं.

आमिर खान-फैसल खान

आप सबने फिल्म मेला तो देखी होगी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में आमिर खान के सगे भाई फैसल खान भी मुख्य भूमिका में थे, जिन्होंने आमिर खान के दोस्त का किरदार निभाया था. लेकिन बहुत कम लोग ही यह बात जानते हैं कि आमिर खान और फैसल खान सगे भाई हैं.

अनुपम खेर-राजू खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं, जो अब तक सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके हैं. अनुपम खेर के भाई राजू खेर भी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता हैं. दोनों भाइयों की शक्ल भी एक-दूसरे से बहुत मिलती है. हालांकि राजू खेर को अपने भाई की तरह ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई.

आयुष्मान खुराना-अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं. फिल्म दंगल में नजर आए अपारशक्ति खुराना, आयुष्मान खुराना के भाई हैं. अपारशक्ति खुराना फिल्म पति पत्नी और वो में भी कार्तिक आर्यन के दोस्त किरदार में नजर आ चुके हैं.

राहुल देव-मुकुल देव

राहुल देव ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं और लोग उनको काफी पसंद भी करते हैं. हालांकि राहुल देव के भाई मुकुल देव को बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. मुकुल देव ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाते हुए ही नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here