Home फीचर भोजपुरी की इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती देख आप भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं...

भोजपुरी की इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती देख आप भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं को, देखें तस्वीरें

964
0

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. हालांकि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी कम खूबसूरत नहीं हैं. भोजपुरी अभिनेत्रियां भी लाइमलाइट में रहती हैं. और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं.

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 2011 में अपना करियर शुरू किया था. अक्षरा एक्टिंग के अलावा गाने भी गाती हैं. उनकी और पवन सिंह की जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ने महज 14 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उनको भोजपुरी फिल्म की क्वीन कहा जाता है. रानी चटर्जी अब तक 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी है. उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं.

अम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे की गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में होती है. भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले वह टीवी सीरियलों में काम करती थीं. अब तक आम्रपाली भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

काजल राघवानी

काजल राघवानी की खूबसूरती के चर्चे हिंदी सिनेमा में भी हैं. उन्होंने केवल 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. काजल को पहली ही फिल्म से काफी लोकप्रियता मिल गई थी.

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. वह 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने बंगाली, तेलुगु, कन्नड़, उड़िया आदि भाषाओं की फिल्में भी की हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here