Home फीचर कभी बेहद सांवली थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, आज दूध की तरह...

कभी बेहद सांवली थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, आज दूध की तरह दिखती हैं गोरी

164
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री चकाचौंध से भरी हुई है. इस इंडस्ट्री में कुछ भी असंभव नहीं है. बी टाउन में सांवली लड़कियों को भी मेकअप के द्वारा हीरोइन बनाया जा सकता है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो कि फिल्मों में कदम रखने से पहले काफी सांवली नजर आती थी. लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान इन अभिनेत्रियों ने कई प्रकार की सर्जरी करवाई और मेकअप का सहारा लिया, जिससे कि वो गोरी और खूबसूरत नजर आने लगे. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पहले सांवली दिखती थी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय से केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया. दीपिका पादुकोण ग्लोबल स्टार है. दीपिका अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है. बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने शुरूआती करियर में काफी सांवली नजर आती थी. लेकिन दीपिका ने फेयर कलर पाने के लिए स्किन लाइट ट्रीटमेंट का सहारा लिया था.

प्रियंका चोपड़ा

आज प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी कामयाब अभिनेत्री हैं. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता था. लेकिन उस समय प्रियंका चोपड़ा काफी सांवली दिखती थी. आपको ये जानकारी यकीन नहीं होगा कि प्रियंका ने कॉस्मेटिक सर्जरी कराकर अपना रंग ही बदल दिया. आज वो दूध की तरह गोरी नजर आती है.

काजोल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल अपने शुरुआती फिल्मी करियर में काफी सांवली दिखती थी. लेकिन अब काजोल दूध से भी ज्यादा गोरी नजर आती हैं. ये सब ब्यूटी प्रोडक्ट का कमाल है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो कि पहले काफी सांवली दिखती थी. 1993 में शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. मेकअप के दम पर शिल्पा बुरी नजर आती है

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु की गिनती बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में की जाती है. जब बिपाशा बसु ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब वो बहुत काली थी. लेकिन आज बिपाशा बसु की खूबसूरती को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. बिपाशा ने अपने लुक में काफी परिवर्तन कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here