Home फीचर डिलीवरी के चंद दिन बाद ही काम पर पहुंच गईं थीं ये...

डिलीवरी के चंद दिन बाद ही काम पर पहुंच गईं थीं ये अभिनेत्रियां, हर किसी को कर दिया था हैरान

188
0

बी टाउन के सितारे अपने काम से लोगों को प्रभावित करते रहते हैं. ये सितारे लाखों-करोड़ों लोगों की प्रेरणा होते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रही हैं जिन्होंने डिलीवरी के चंद दिनों बाद ही काम करना शुरू कर दिया था. इनके इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया था.

छवि मित्तल

अभिनेत्री छवि मित्तल डिलीवरी के 1 महीने के अंदर काम पर लौट आई थी. हालांकि उन्होंने घर से ही काम करना शुरू किया था.

सौम्या टंडन

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है की अभिनेत्री सौम्या टंडन ने प्रेगनेंसी के दौरान भी काम किया था और किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था. 14 जनवरी 2019 को सौम्या ने एक बेटी को जन्म दिया. सौम्या टंडन डिलीवरी के 4 महीने बाद ही शूटिंग पर वापस आ गई.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने तो मातृत्व की परिभाषा को ही बदल कर रख दिया. उन्होंने अपना बेबी बंप छुपाने की परंपरा को पीछे छोड़कर दुनिया के सामने खोल कर रखा. पहली प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने अपने बेबी बंपको खूब शो किया. प्रेगनेंसी के दौरान करीना रैंप पर कैटवॉक करते हुए भी नजर आए थी. जल्द ही करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली है. लेकिन उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा है. तैमूर के जन्म के कुछ समय बाद ही करीना काम पर लौट आई थी.

नेहा धूपिया

18 नवंबर 2018 को अभिनेत्री नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया था. लेकिन बेटी को जन्म देने के बाद ही धूपिया काम पर लौट आई थी.

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अभिनय से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से शादी की, जिनसे उनका एक बेटा है. जिसका नाम अरहान खान है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि मलाइका डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम पर वापस लौट आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here