Home टीवी पहले पति से नहीं मिला सुख तो इन अभिनेत्रियों ने तलाक लेकर...

पहले पति से नहीं मिला सुख तो इन अभिनेत्रियों ने तलाक लेकर कर ली दूसरी शादी, एक तो बन गई हिंदू से मुस्लिम

370
0

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से अक्सर रिश्ते टूटने की खबरें आती रहती हैं. बहुत से सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने लव मैरिज की. लेकिन उन्हें अपनी शादी से खुशी नहीं मिली तो उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया और दूसरी शादी कर ली. टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनको अपने पहले पति से खुशी नहीं मिली तो उन्होंने तलाक लेकर दूसरा विवाह रचा लिया.

दीपिका कक्कड़

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 2009 में रौनक से शादी की थी. हालांकि इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई. 2005 में दीपिका ने रौनक को तलाक दे दिया और 2018 में दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी कर ली. शोएब से शादी के लिए दीपिका ने हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाया था.

अश्विनी कलसेकर

अश्विनी कलसेकर ने भी दो शादियां की हैं. अश्विनी कलसेकर की पहली शादी नितेश पांडेय से हुई थी, जो कुछ ही साला में टूट गई. अश्विनी ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद मुरली शर्मा के साथ दूसरी शादी कर ली और आज वह खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

रुचा गुजराती

रुचा गुजराती एक समय टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने 2012 में बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की. लेकिन उनकी शादी अप्रैल 2013 में ही टूट गई. रुचा गुजराती ने 2016 में विशाल सिंह से शादी कर ली और वह अपने दूसरे पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

तनाज ईरानी

तनाज ईरानी की पहली शादी फरीद कुरीम से हुई थी. हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन होने लगी. तनाज अपने पहले पति से परेशान हो गईं और उन्होंने तलाक ले लिया. इसके बाद तनाज ने खुद से उम्र में 8 साल छोटे बख्तियार ईरानी से शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here