Home फीचर इश्क में टूटा दिल तो इन अभिनेत्रियों ने मौत को लगा लिया...

इश्क में टूटा दिल तो इन अभिनेत्रियों ने मौत को लगा लिया गले, खुदकुशी कर दे दी अपनी जान

185
0

फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री, दोनों ही जगहों से स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज कही जाती है. लेकिन कई बार ऐसा देखने को मिला है, जब प्यार में किसी को धोखा मिला तो वह सहन नहीं कर पाया और उसने अपनी जान दे दी. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने इश्क में नाकामयाब रहीं तो उन्होंने खुदकुशी कर ली.

कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने ‘कुमकुम’, ‘कुसुम’, ‘हिप हिप हुर्रे’, ‘रिश्ते’, ‘क्यों होता है प्यार’, ‘कम्बख्त इश्क’ जैसे सीरियलों में काम किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुलजीत रंधावा किसी लड़के से प्यार करती थीं. लेकिन उन्हें प्यार में धोखा मिला, जिसे वह सहन नहीं कर पाईं और उन्होंने खुदकुशी कर ली.

जिया खान

जिया खान ने तो अमिताभ बच्चन, आमिर खान जैसे बड़े सितारों के साथ फिल्में की थीं. लेकिन उन्हें जब अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से प्यार में धोखा मिला तो वह बर्दाश्त ना कर सकीं और उन्होंने मौत को गले लगा लिया. जिया खान का शव एक दिन उनके फ्लैट में पाया गया.

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी ने बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभा कर घर-घर में लोकप्रियता बटोरी थी. इतना ही नहीं प्रत्यूषा बनर्जी बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा भी रही थीं. खबरों के मुताबिक, प्रत्यूषा बनर्जी को उनके बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया था. प्रत्यूषा अपने बॉयफ्रेंड से मिले इस धोखे को सहन ना कर सकीं और उन्होंने खुद को मारना ही मुनासिब समझा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here