Home फीचर आने वाले समय में सलमान खान को भी पीछे छोड़ देंगे ये...

आने वाले समय में सलमान खान को भी पीछे छोड़ देंगे ये 5 अभिनेता, नंबर एक तो शुरुआत से ही दे रहा है कड़ी टक्कर

150
0

बॉलीवुड सिनेमा में हर रोज नए लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. इनमें से कुछ सफल होकर बॉलीवुड के बड़े स्टार भी बनते हैं. हम आपको उन पांच अभिनेताओं के बारे में बताए जा रहे हैं जो कि आने वाले समय में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को छोड़ पीछे छोड़कर आगे निकल जाएंगे.

1- कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. कार्तिक आर्यन को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार करती है. कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. कार्तिक आर्यन शुरुआत से ही सलमान खान को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और आने वाले समय में सलमान से भी बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं.

2- विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल का एक्शन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है. विद्युत जामवाल की फिल्में लोगों को काफी प्रभावित करती हैं. विद्युत जामवाल ने साल 2011 में फिल्म स्टैनली का डब्बा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. अब तक विद्युत जामवाल कमांडो, बादशाहो, कमांडो 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आने वाले समय में विद्युत जामवाल सलमान खान को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

3- टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने केवल अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. आने वाले समय में टाइगर श्रॉफ सलमान खान को भी पीछे छोड़ सकते हैं.

4- शाहिद कपूर

साल 2003 में शाहिद कपूर ने फिल्म इश्क विश्क से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. शाहिद कपूर को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का पुरस्कार भी दिया गया था. शाहिद आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. आने वाले समय में शाहिद कपूर सलमान खान को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

5- अजय देवगन

अजय देवगन ने 1991 में फिल्म फूल और कांटे से अपने करियर की शुरुआत की थी. अब तक अजय देवगन एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. जल्द ही अजय देवगन तुर्रम खान, मैदान और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. बॉलीवुड में अजय देवगन के नाम का सिक्का चलता है और ऐसा भी हो सकता है कि आने वाले समय में अजय देवगन सलमान खान को पीछे छोड़कर काफी आगे निकल जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here