Home फीचर बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के बीच जमकर हुई थी लड़ाई, एक ने...

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के बीच जमकर हुई थी लड़ाई, एक ने तो सेट पर ही जड़ दिया था तमाचा

81
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कुछ अभिनेत्रियां आपस में काफी अच्छी दोस्त हैं, वहीं कुछ अभिनेत्रियां एक-दूसरे की सबसे बड़ी दुश्मन है. ये अभिनेत्रियां एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिनके बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हुए थे.

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा

बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि करीना और प्रियंका के बीच पिछले काफी समय से कुछ भी ठीक नहीं है. दोनों की अनबन भले ही सामने ना आती हो. लेकिन करीना कई बार अपने बयान से यह जाहिर कर चुकी है कि दोनों के बीच मनमुटाव है.

ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर

इन दोनों अभिनेत्रियों की लड़ाई के बारे में किसी को भी नहीं पता होगा. इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी बड़ी दरार है. साल 2009 में ऐश्वर्या राय ने सोनम कपूर के साथ रेड कार्पेट पर साथ जाने से मना कर दिया था. इसके बाद सोनम कपूर ने अपनी भड़ास निकालते हुए ऐश्वर्या राय को आंटी तक कह दिया था. यह बात ऐश्वर्या को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी.

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

दीपिका और कैटरीना के बीच काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी. लेकिन दोनों के बीच दरार का कारण भी रणबीर कपूर बने. ऐसा कहा जाता है कि कैटरीना की वजह से रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ. इसी कारण दोनों अभिनेत्रियों के बीच तकरार रहती है.

ईशा देओल और अमृता राव

ईशा और अमृता के बीच फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान लड़ाई हुई थी. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि ईशा देओल ने अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था. अमृता ने ईशा को गाली दी थी. इस बात का ईशा को बहुत बुरा लगा और उन्होंने अमृता को करारा तमाचा मार दिया.

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं. फिल्म बंटी और बबली की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच खटास आई. इस फिल्म में अभिषेक ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया. इस दौरान रानी और अभिषेक के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here