Home फीचर डिलीवरी के चंद दिन बाद ही शूटिंग पर पहुंच गईं थीं ये...

डिलीवरी के चंद दिन बाद ही शूटिंग पर पहुंच गईं थीं ये अभिनेत्रियां, हर किसी को कर दिया था हैरान

469
0

बी टाउन के सितारे अपने काम से लोगों को प्रभावित करते रहते हैं. ये सितारे लाखों-करोड़ों लोगों की प्रेरणा होते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रही हैं जिन्होंने डिलीवरी के चंद दिनों बाद ही काम करना शुरू कर दिया था. इनके इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया था.

छवि मित्तल

This image has an empty alt attribute; its file name is chavi-mittal-1024x608.jpg

अभिनेत्री छवि मित्तल डिलीवरी के 1 महीने के अंदर काम पर लौट आई थी. हालांकि उन्होंने घर से ही काम करना शुरू किया था.

सौम्या टंडन

This image has an empty alt attribute; its file name is somya-tondon-1024x573.jpg

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है की अभिनेत्री सौम्या टंडन ने प्रेगनेंसी के दौरान भी काम किया था और किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था. 14 जनवरी 2019 को सौम्या ने एक बेटी को जन्म दिया. सौम्या टंडन डिलीवरी के 4 महीने बाद ही शूटिंग पर वापस आ गई.

करीना कपूर खान

This image has an empty alt attribute; its file name is kareena-kapoor-4-1024x678.jpg

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने तो मातृत्व की परिभाषा को ही बदल कर रख दिया. उन्होंने अपना बेबी बंप छुपाने की परंपरा को पीछे छोड़कर दुनिया के सामने खोल कर रखा. पहली प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने अपने बेबी बंपको खूब शो किया. प्रेगनेंसी के दौरान करीना रैंप पर कैटवॉक करते हुए भी नजर आए थी. जल्द ही करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली है. लेकिन उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा है. तैमूर के जन्म के कुछ समय बाद ही करीना काम पर लौट आई थी.

नेहा धूपिया

This image has an empty alt attribute; its file name is neha-doopia-1024x577.jpg

18 नवंबर 2018 को अभिनेत्री नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया था. लेकिन बेटी को जन्म देने के बाद ही धूपिया काम पर लौट आई थी.

मलाइका अरोड़ा

This image has an empty alt attribute; its file name is malika-arora-1.jpg

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अभिनय से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से शादी की, जिनसे उनका एक बेटा है. जिसका नाम अरहान खान है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि मलाइका डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम पर वापस लौट आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here