Home टीवी टीवी की इन अभिनेत्रियों ने प्रेगनेंसी में भी नहीं छोड़ा काम, गर्भावस्था...

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने प्रेगनेंसी में भी नहीं छोड़ा काम, गर्भावस्था में करती रहीं शूटिंग

543
0
tv actresses shooots in pregnency

अक्सर देखा जाता है कि एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंसी के चलते फिल्में या टीवी सीरियल छोड़ देती हैं. ताकि वह अपने और अपने आने वाले बच्चे का ध्यान रख सकें. हालांकि कुछ ऐसी टीवी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने काम को प्राथमिकता दी. इन अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी सीरियलों की शूटिंग की.

स्मृति ईरानी

smriti irani

स्मृति ईरानी को सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर-घर में लोकप्रियता मिली थी. स्मृति ईरानी ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी इस सीरियल की शूटिंग की थी. वह लगभग 8 साल तक इस सीरियल से जुड़ी रहीं. अब स्मृति ईरानी बीजेपी सांसद हैं.

कोमोलिका गुहा ठाकुरता

komolika guha thakurta

कोमोलिका गुहा ठाकुरता ने भी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया था. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार शूटिंग की थी. उनके काम को बहुत ज्यादा पसंद भी किया गया.

कनिका माहेश्वरी

kanika maheshwari

सीरियल दीया और बाती हम में मीनाक्षी राठी का किरदार निभाने वाली कनिका माहेश्वरी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. बता दें कि कनिका माहेश्वरी गर्भवती होने के बावजूद भी सीरियल की शूटिंग करती रही थीं.

दिशा वकानी

disha vakani

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं. लेकिन फिर भी वह लगातार शूटिंग करती रहीं. हालांकि बेटी को जन्म देने के बाद से दिशा वकानी इस शो में नजर नहीं आई हैं.

निकिता आनंद

nikita anand

निकिता आनंद ने सीरियल इश्कबाज में अहम भूमिका निभाई थी. निकिता आनंद सीरियल की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं. प्रेगनेंसी के बावजूद निकिता ने 3 महीने तक काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here