Home फीचर फिल्मों में इस्तेमाल हुई इन चीजों को फैंस ने खरीदा लाखों में,...

फिल्मों में इस्तेमाल हुई इन चीजों को फैंस ने खरीदा लाखों में, देखें पूरी लिस्ट

479
0

हिंदी सिनेमा के इतिहास में कई ऐसी शानदार फिल्में बनी हैं, जिनको लोग आज भी पसंद करते हैं. इन फिल्मों के कुछ सीन ऐसे हैं, जो लोगों के जेहन में बस गए हैं. बॉलीवुड फिल्मों में इस्तेमाल की गई चीजें कई बार नीलामी भी की जाती हैं, जिनको खरीदने के लिए फैंस बड़ी-बड़ी बोली लगाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड फिल्मों में इस्तेमाल हुई कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बता रहे हैं, जिनको फैंस ने मोटी रकम में खरीदा.

आमिर खान का बल्ला, फिल्म-लगान

आमिर खान की यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी, जिसको बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. इस फिल्म में आमिर खान ने जिस बल्ले से क्रिकेट खेला था, उसको नीलामी में एक फैन ने एक लाख 56 हजार में खरीदा था.

सलमान का तौलिया, फिल्म-मुझसे शादी करोगी

सलमान खान के प्रशंसकों की संख्या बहुत ज्यादा है. उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं. सलमान की फिल्म मुझसे शादी करोगी का गाना जीने के हैं चार दिन की शूटिंग के दौरान सलमान ने जो तौलिया इस्तेमाल किया था, उसे जब नीलाम किया गया तो किसी ने उसे एक लाख 42 हजार में खरीदा था.

देवानंद की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

सुपरस्टार देवानंद का नाम हिंदी सिनेमा के इतिहास में हमेशा के लिए अमर हो गया. उन्होंने सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया. इस सदाबहार अभिनेता की 45 ब्लैक एंड वाहाइट तस्वीरों को 4 लाख में बेचा गया था.

प्रियंका चोपड़ा का क्रिश्चियन लुबोटिन शूज़

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के क्रिश्चियन लुबोटिन शूज़ को नीलामी में 2 लाख 45 हज़ार रुपये में खरीदा गया था. प्रियंका ने यह रकम एक संस्था को डोनेट कर दी थी.

शम्मी कपूर का जैकेट, फिल्म- जंगली

शम्मी कपूर ने फिल्म जंगली में एक जैकेट पहनी थी. खबरों की मानें तो उस जैकेट को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 88 हज़ार रुपये में खरीदा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here