Home टीवी शादी के कुछ महीने बाद अपने पार्टनर से भर गया दिल तो...

शादी के कुछ महीने बाद अपने पार्टनर से भर गया दिल तो इन सितारों ने ले लिया तलाक और कर ली दूसरी शादी

345
0

ग्लैमर इंडस्ट्री से रिश्ते टूटने की खबरें अक्सर आती रहती हैं. सितारों के लिए रिश्ते तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि कुछ जोड़ियां तो ऐसी हैं जिनका रिश्ता एक साल भी नहीं टीका और एक साल के अंदर ही उनका तलाक भी हो गया. इनकी शादी अनहोनी का शिकार हो गई.

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

This image has an empty alt attribute; its file name is pulkit-samrat-sweta-rohira.jpg

पुलकित सम्राट ने छोटे पर्दे से अपना करियर शुरू किया था और फिर बॉलीवुड में एंट्री की. पुलकित सम्राट ने सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से नवंबर 2014 में शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया और नवंबर 2015 में दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए.

करण सिंह ग्रोवर-श्रद्धा निगम

This image has an empty alt attribute; its file name is karan-singh-grover-shradha-nigam.jpg

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम ने लव मैरिज की थी. हालांकि इनकी शादी 8 महीने में ही टूट गई. करण सिंह ग्रोवर ने श्रद्धा के बाद जेनिफर विंगेट से शादी कर ली. लेकिन 2 साल में उनकी दूसरी शादी भी टूट गई. फिर करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी कर ली.

सारा खान-अली मर्चेंट

This image has an empty alt attribute; its file name is sara-khan-ali-marchent.jpg

सारा खान ने 2010 में बिग बॉस 4 में अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी की थी. हालांकि इनकी शादी 2 महीने भी नहीं टिकी और दोनों ने तलाक ले लिया. ऐसे भी आरोप लगे थे कि सारा और अली ने पैसों के लिए शादी की थी. चैनल ने उन्हें 5 लाख रुपए दिए थे. लेकिन चैनल ने इन सब बातों को नकार दिया.

मनीषा कोइराला-सम्राट दहल

This image has an empty alt attribute; its file name is manisha-koirala-smrat-dehal.jpg

मनीषा कोइराला ने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल के साथ शादी की थी. लेकिन मनीषा और सम्राट का रिश्ता एक साल के अंदर ही बिगड़ गया और 2 सालों में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here