Home फिल्मी खबरें मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक की...

मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक की तो गर्दन में लगी थी गोली

382
0

आजकल लोगों को जब तक फिल्मों में स्टंट सीन देखने को ना मिले उन्हें फिल्में देखने में मजा ही नहीं आता. वैसे तो फिल्मों में ज्यादातर मुश्किल स्टंट सीन स्टंटमैन ही शूट करते हैं. फिर भी कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिस कारण फिल्मी स्टार्स की जान खतरे में पड़ जाती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फिल्मी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म “तेरे नाम” की शूटिंग के समय एक सीन के लिए ट्रेन के सामने चलना था. लेकिन शूटिंग के दौरान ट्रेन सलमान खान के बिल्कुल नजदीक आ गई थी. तब सलमान की जान बचाने के लिए एक को-स्टार ने उन्हें धक्का देकर पट्टी से हटाया था. उस समय सलमान खान बाल-बाल बच गए थे.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा है. जब ऐश्वर्या फिल्म “खाकी” की शूटिंग कर रही थी, उस समय एक बेकाबू जीप उन्हें टक्कर मार कर निकल गई थी. जीप की टक्कर से ऐश्वर्या झाड़ियों में जा गिरी और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सैफ अली खान

सैफ अली खान पटौदी खानदान के नवाब और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं. साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म “क्या कहना है” कि शूटिंग के दौरान सैफ अली खान का बाइक एक्सीडेंट हुआ था. उस प्रीति जिंटा भी मौजूद थी. जैसे ही बाइक से सैफ गिरे, प्रीति जिंटा और दूसरे लोग उनकी ओर दौड़े. उस समय सैफ के शरीर के कई हिस्सों में 100 टांके लगे थे.

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा एक नहीं दो दो बार मरते-मरते बची है. प्रीति जिंटा एक बार कोलंबो परफॉर्म कर रही थीं, तब फ्रंट रो में बम ब्लास्ट हो गया. इसके बाद जब वे हॉलीडे मनाने थाईलैंड गई थी, तब वहां सुनामी आई और वे चारों ओर से पानी से गिर गई थी. लेकिन किसी तरह प्रीति जिंटा को बचा लिया गया था.

जॉन अब्राहम

जब बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम 2013 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ की शूटिंग कर रहे थे. उस समय क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर ने एक ब्लैंक बुलेट जॉन अब्राहम की ओर दागी. इस दौरान दोनों के बीच की दूरी 15 फीट होनी चाहिए थी, लेकिन यह असल में 1.5 मीटर थी. गोली जॉन अब्राहम के गर्दन के साइड में लगी. हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here