Home फिल्मी खबरें इन 5 फिल्मों को देख सिनेमाघरों से रोते हुए बाहर निकले थे...

इन 5 फिल्मों को देख सिनेमाघरों से रोते हुए बाहर निकले थे दर्शक, देखकर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

448
0

हमारे भारतीय सिनेमा में हर प्रकार की फिल्में बनती हैं. कुछ फिल्मों में कॉमेडी एक्शन और रोमांस भरपूर देखने को मिलता है. तो वहीं कुछ फिल्में लव स्टोरी पर आधारित होती है. आज हम आपको ऐसी लव स्टोरी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे. इन फिल्मों ने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी.

तेरे नाम

इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री भूमिका चावला मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में सलमान खान पागल तक बन जाते हैं. दर्शकों को ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई थी.

कल हो ना हो

शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा जैसे सितारे इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म को देखकर दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए थे. आज भी यह फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है.

लूटेरा

इस फिल्म में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के गाने भी बहुत ही शानदार थे. दर्शकों को ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई थी.

रांझणा

इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनम कपूर और अभिनेता धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ये फिल्म एक नौजवान लड़के की प्रेम कहानी पर आधारित थी. लोग आज भी इस फिल्म को देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

सदमा

इस फिल्म में मशहूर साउथ अभिनेता कमल हासन और दिग्गज बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी मुख्य भूमिका में नजर आई थी. यह फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई. इस फिल्म का क्लाइमैक्स लोगों को बहुत भावुक कर देने वाला था. यह एक बहुत ही शानदार फिल्म थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here