Home फीचर भारत में नहीं हुआ है इन अभिनेत्रियों का जन्म, विदेश में गुजरा...

भारत में नहीं हुआ है इन अभिनेत्रियों का जन्म, विदेश में गुजरा बचपन, अब बन चुकी हैं बॉलीवुड की बड़ी स्टार

363
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग भारत से ही नहीं, विदेशों से भी ताल्लुक रखते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं और लोग इनको भारतीय समझते हैं. लेकिन असल में इन अभिनेत्रियों का जन्म भारत में नहीं, बल्कि विदेश में हुआ है. इनके बारे में जानकर आपको काफी हैरानी होगी.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी विवादों में घिरी हुई हैं. दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में सामने आ रहा है. बता दें कि दीपिका का जन्म भारत में नहीं, बल्कि डेनमार्क में हुआ था.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं. वह कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना का जन्म लंदन में हुआ था और वह भारतीय नहीं हैं.

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी रॉकस्टार फिल्म में नजर आई थीं, जिससे उनको काफी लोकप्रियता मिली. नरगिस फाखरी का जन्म भारत में नहीं, बल्कि अमेरिका में हुआ था.

जैकलिन फर्नांडिस

जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड की टॉप अदाकारा हैं. लेकिन वह भारतीय नहीं हैं, बल्कि उनका जन्म श्रीलंका में हुआ था. जैकलिन ने बॉलीवुड में आने से पहले मिस श्रीलंका का खिताब भी जीता था.

सनी लियोन

Sunny Leone

सनी लियोन बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा है. बता दें कि सनी लियोन का जन्म कनाडा में हुआ था. बॉलीवुड में आने से पहले वह पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here