Home फीचर बचपन में ही रेप का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये...

बचपन में ही रेप का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां, एक की उम्र थी केवल 5 साल

70
0

हर रोज हमारे देश में रेप की घटनाएं सामने आती रहती है. ये लोग छोटी-छोटी बच्चियों के साथ भी दरिंदगी करने से नहीं कतराते हैं और सरेआम सड़कों पर घूमते हैं. आज के समय में दुनिया में सबसे ज्यादा रेप की शिकार बच्चियां ही होती हैं. यह सिर्फ आम लोगों के साथ नहीं बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स के साथ भी होता है. फिल्मी दुनिया में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां नहीं जो कि बचपन में रेप का शिकार हो चुकी है.

सोमी अली

एक समय सोमी अली का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाता था. एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने बताया था कि बचपन में उनका रेप हुआ था. उस समय वो केवल 5 साल की थी. उनके साथ यह घिनौना काम करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके घर पर काम करने वाला एक व्यक्ति ही था.

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन जानी-मानी अभिनेत्री है. एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने बताया था कि उनका बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा है. बचपन में वो रेप का शिकार हो चुकी है. कल्कि के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड के लोग काफी हैरान रह गए थे. हालांकि इस बारे में कल्कि कोचलिन ने कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी थी.

अनुष्का शंकर

अनुष्का शंकर अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त सितार वादक स्वर्गीय पंडित रविशंकर की बेटी है. अनुष्का शंकर बचपन में रेप का शिकार हो चुकी है. अनुष्का ने खुद बताया था कि बचपन में एक व्यक्ति ने वर्षों तक उनका शोषण किया था. उस इंसान पर अनुष्का के माता-पिता बहुत भरोसा करते थे.

सोफिया हयात

सोफिया हयात भारतीय मूल की प्रसिद्ध मॉडल है. एक बार सोफिया हयात ने खुलासा किया था कि मात्र 10 साल की उम्र में ही वो रेप का शिकार हुई थी. उनके खुलासे के बाद सभी हैरान रह गए थे. सोफिया के साथ ऐसा कुकृत्य करने वाला कोई और ही नहीं बल्कि उनका एक रिश्तेदार था.

डेज़ी ईरानी

डेज़ी ईरानी पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आती थी. बता दें कि डेज़ी ईरानी मात्र 6 साल की उम्र में रेप का शिकार हुई थी. फिल्म के सेट पर डेजी का गार्जियन बनकर जाने वाले व्यक्ति ने ही उनके साथ रेप जैसा घिनौना अपराध किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here