Home फीचर बेहद आभागी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, नहीं मिला सच्चा प्यार, दो...

बेहद आभागी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, नहीं मिला सच्चा प्यार, दो की तो हो चुकी है मौत

554
0

प्यार एक खूबसूरत अहसास होता है. किसे-कब-किससे प्यार हो जाए, यह कोई नहीं जानता? बॉलीवुड में भी सितारे अक्सर एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. लेकिन हर किसी को उसका प्यार नसीब नहीं होता. बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनको आज तक उनका प्यार नसीब नहीं हुआ. कुछ अभिनेत्रियां तो बिना शादी किए ही इस दुनिया को अलविदा कह गईं.

परवीन बॉबी

70-80 के दशक में परवीन बॉबी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थीं. परवीन बॉबी का डैनी डेंजोंगपा, कबीर बेदी और महेश भट्ट के साथ अफेयर था. लेकिन परवीन बॉबी अपनी अंतिम सांस तक कुंवारी रहीं. उनको उनका सच्चा प्यार नहीं मिला. 2005 में परवीन बॉबी की मौत हो गई.

सुरैया

सुरैया एक जमाने में बॉलीवुड की टॉप अदाकारा थीं, जिनको देव आनंद से प्यार हो गया था. देव आनंद भी सुरैया से बहुत प्यार करते थे. लेकिन सुरैया की नानी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, क्योंकि वह हिंदू-मुस्लिम शादी के पक्ष में नहीं थीं. इसी वजह से सुरैया को अपना प्यार नहीं मिला और वह जिंदगी भर कुंवारी रहीं. 2004 में उनकी मौत हो गई.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल 40 की उम्र पार कर चुकी हैं. लेकिन अभी तक वह कुंवारी हैं. अमीषा पटेल का काफी लंबे समय तक मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट से अफेयर रहा था. लेकिन 5 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. अभी तक अमीषा पटेल को उनका प्यार नहीं मिला है.

तब्बू

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तब्बू भी सिंगल हैं. तब्बू साउथ सुपरस्टार नागार्जुन से बेहद प्यार करती थीं. दोनों 15 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी, क्योंकि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे. आखिरकार तब्बू उनसे अलग हो गईं और आज तक उनको उनका सच्चा प्यार नहीं मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here