Home फीचर बॉलीवुड की वो मुस्लिम अभिनेत्रियां जिन्होंने चुना हिंदू पति, कुछ जी रही...

बॉलीवुड की वो मुस्लिम अभिनेत्रियां जिन्होंने चुना हिंदू पति, कुछ जी रही हैं खुशहाल जिंदगी तो कुछ का हो गया तलाक

154
0

फिल्मी दुनिया में जाति धर्म के लिए कोई भी जगह नहीं है. यहां हर जाति धर्म के लोग साथ मिलकर काम करते हैं. कई ऐसे फिल्मी स्टार्स हैं जिन्होंने अलग धर्म में शादी की. हम आपको कुछ ऐसी मुस्लिमअभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने हिंदू लड़के को अपना जीवन साथी बनाया.

माना कादरी और सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने 1991 में माना कादरी से शादी की थी. बता दें कि मानक कादरी मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं. पहली नजर में सुनील शेट्टी और माना कादरी को प्यार हो गया था. पहली मुलाकात के 9 महीने बाद ही सुनील शेट्टी और माना कादरी ने शादी कर ली थी.

सुजैन खान और ऋतिक रोशन

सुजैन खान और ऋतिक रोशन बचपन से ही दोस्त थे. दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला. दोनों ने साल 2000 में शादी भी कर ली. लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया. ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे हैं.

दीया मिर्जा और साहिल संघा

2009 में दीया मिर्जा और साहिल संघा की पहली मुलाकात हुई थी. तभी से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. दोनों ने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. जिसके बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सका. 2019 में दीया मिर्जा और साहिल संघा अलग हो गए.

नरगिस और सुनील दत्त

सुनील दत्त और नरगिस की पहली मुलाकात फिल्म मदर इंडिया के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. बता दें कि नरगिस मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती थी, उनका असली नाम फातिमा राशिद था. लेकिन उन्होंने सुनील शेट्टी को अपना जीवन साथी चुना.

मान्यता और संजय दत्त

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं. मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि मान्यता शादी से पहले एक आइटम गर्ल थी. मान्यता मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं. मान्याता का असली नाम दिलनवाज शेख है. लेकिन मान्यता ने पहले से शादीशुदा संजय दत्त से शादी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here