Home फीचर होने वाली थी शादी लेकिन किसी और अभिनेत्री से चल रहा था...

होने वाली थी शादी लेकिन किसी और अभिनेत्री से चल रहा था इस अभिनेता का अफेयर, फिर भी की लव मैरिज

95
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितने ऐसे सितारे हैं जिनका शादी के बाद भी दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहता है. ये सितारे अपनी बीवी को धोखा देकर दूसरी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहते हैं. आज आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी शादी होने वाली थी, लेकिन इस अभिनेता का किसी और अभिनेत्री से अफेयर चल रहा था. लेकिन इस अभिनेता ने फिर भी लव मैरिज की.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की. शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी की. दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया. हालांकि ऐसा बताया जाता है कि उस समय शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर अभिनेत्री रीना राय से चल रहा था. शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय से छुपाकर पूनम से शादी की थी. पूनम से मुलाकात होने के बाद एक बार शत्रुघ्न उनके साथ घूमने गए और ट्रेन में ही उन्हें खास अंदाज में प्रपोज कर दिया. यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई. 1980 में पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी कर ली.

मीडिया की खबरों के मुताबिक उस समय शत्रुघ्न सिन्हा का अभिनेत्री रीना रॉय से अफेयर चल रहा था. जब रीना रॉय लंदन में थी. तब शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी की. जब इस बात का पता रीना रॉय को लगा तो वो भागकर इंडिया वापस आ गई और शत्रुघ्न से इस धोखे का जवाब मांगा. शादी के बाद भी लंबे समय तक शत्रुघ्न का अफेयर रीना रॉय से रहा. जिस कारण उनकी शादी के रिश्ते में भी दूरियां आई. एक वक्त ऐसा आया जब रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा अलग हो गए और पूनम और शत्रुघ्न के रिश्ते में भी सुधार आ गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here