Home टीवी ‘नागिन 4’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हुई खत्म, भावुक नजर आए...

‘नागिन 4’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हुई खत्म, भावुक नजर आए कलाकार

59
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से काफी लंबे समय तक टीवी सीरियलों की शूटिंग बंद रही. लेकिन शूटिंग शुरू होने की इजाजत मिलते ही कलाकार शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. टीवी सीरियल ‘नागिन 4’ के सेट पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. बता दें कि सीरियल ‘नागिन 4’ के फिनाले एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. हालांकि शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान कलाकार काफी भावुक हो गए.

अभिनेत्री निया शर्मा, रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया ने ‘नागिन 4’ के फाइनल एपिसोड की शूटिंग पूरी की. शो के कलाकारों ने सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया के साथ नई दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं. जबकि दूसरी फोटो में रश्मि देसाई, विजेंद्र कुमेरिया, निया शर्मा और सुप्रिया शुक्ला शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CCtHEwFBNYt/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इंटरनेट पर निया शर्मा की ऑनस्क्रीन मां सुप्रिया शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शूटिंग के आखिरी दिन रोती हुई दिख रही हैं. सुप्रिया को देखकर निया भी भावुक हो जाती हैं. वीडियो में निया शर्मा अपनी मां से कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि वह सुप्रिया को देखकर बहुत रोई थीं. कलाकारों को इस तरह देखकर बाकी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर भी भावुक हो गए. बता दें कि एकता कपूर ने पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि वह ‘नागिन 4’ को खत्म करके जल्द ही ‘नागिन 5’ लेकर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here