Home फीचर एक्टिंग छोड़ 2,000 करोड़ की कंपनी चला रही है ये मशहूर अदाकारा,...

एक्टिंग छोड़ 2,000 करोड़ की कंपनी चला रही है ये मशहूर अदाकारा, दिखती है परी जैसी सुंदर

103
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियों ने एंट्री की जिनकी पहली फिल्म सुपरहिट रही. कुछ और फिल्में करने के बाद ये अभिनेत्रियां अपने करियर के शिखर पर पहुंच गई. तब इन अभिनेत्रियों ने शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपना अच्छा खासा एक्टिंग करियर छोड़कर शादी कर ली. आज ये अभिनेत्री 2,000 करोड़ की कंपनी चला रही है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री असिन की. असिन ने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 15 साल की उम्र में ही साल 2001 में असिन की पहल तिल फिल्म नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका रिलीज हुई थी. अपने 17 साल के फिल्मी करियर में असिन ने हिंदी, तमिल और तेलुगू कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया. जिसके बाद उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म गजनी से बॉलीवुड में एंट्री की.

फिल्मी दुनिया में बुलंदियों के पर पहुंचने के बाद असिन ने अपना फिल्मी करियर छोड़ साल 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. अब असिन अपने पति राहुल शर्मा के साथ उनका बिजनेस संभाल रही है. बता दें कि असिन के पति राहुल शर्मा अच्छे बैडमिंटन खिलाड़ी भी रहे.

उन्होंने साल 2000 में माइक्रोमैक्स कंपनी की स्थापना की. 2014 में उनकी कंपनी माइक्रोमैक्स का रेवेन्यू 10,000 करोड रुपए था. राहुल शर्मा इस कंपनी के फाउंडर है. फिल्म दुनिया छोड़ने के बाद अभिनेत्री असिन ने भी अपने पति के साथ बिजनेस में उनका हाथ बटाना शुरू कर दिया. आज असिन अकेले अपने दम पर 2,000 करोड़ की कंपनी चला रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here